Ganga Palace Theater, Maldahiya
Ganga Palace theater near Vishal lawn at Maldahiya is heaven for gays. It is located just beside the lane of Hotel Hindustan International, opposite hotel Costa Revirua. The theater screens *** film openly and you can have full fun in back seat of balcony. You just have to keep peeping at other's *** which is already out or show yours and fun begins. Even toilets of the theater are full of action. Reply/Post a comment
| | Displaying 1301 to 1328 of 1328 comments. | | Previous comments: 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 11 12 13 14 15 16 17 18 19 20 21 22 23 24 25 26 27 |
| No Picture Chotukum_ar | Posted On Aug 11, 2026
Which day or which show is best |
| No Picture Rohit099 | Posted On Aug 12, 2026
Banti 123. balcony open ho gye hai,kaam horha let's go and injoy
|
| No Picture Motki | Posted On Aug 14, 2026
Sow ka time kya h vha pe get pe log rahte uske karn bhi bhut log nhi ja pate hai sarm aati hai |
| No Picture Omron | Posted On Aug 16, 2026
Aaj kon kon ayega aaj Sunday hau bheed hogi bahut |
| No Picture Reborningslowly | Posted On Aug 17, 2026
Hello guys, Mai yaha do months se hu ,koi Mila hi nai yaha pe , delhi thoda sahi hai is mamle me To badi himmat karke mai kal 4 baje wale show pe gaya Actually time pata na hone k wajah se mai 3 baje hi pahuch gaya tha , fir wait Kiya 3.30 pe ticket milna suru ho gaya , maine ticket li aur sidha balcony me chala gaya. Waha bas do tin log hi the ,kamal ki bat ye hai ki ek Banda ***ing kar rahe bilkul open me , mai dek kar hairan hi reh gaya.. Fir Chup chap ek corner seat pe baith gaya , bas idhar udhar dekhta raha ,fir time beeta aur 4.15 pe movie suru huyi aur light band huyi, Mai thodi der aur baitha log aa ja rahe the par mai kisi k tarf nai dek raha tha, Thodi der bad maine deka waha upar kafi log group me khade the, Mai badi himmat karte huye upar gaya ,to deka 4 se 5 log khade hain apna nikal k aur bottom lage huye hain, aur aage gaya to deka ek bot laga huya dono taraf ek dum sabke samne mujhe yakeen hi nai ho raha tha. Mai himmat karke too ka saman pe hath lagaya , fit thoda piche hat khad aho gaya dekhta raha hu use. Fir thodi der bad ek ladka aaya mere pas , maine uska pakda jo pahle se vo hilata huye aaya tha , pucha loge , maine bina soche bola Han , fir maine bag se condom nikala , lagaya , fir cream lagai aur thoda apne pe cream lagaya, aur fir vo Banda suru ho gaya, tabi ek bot aaya mere pas mere body ko sahlane laga , ek dum maja aa raha tah , fir ek do top aur aa gaye apan hilate huye, maja aana hi suru hua tah to inka ho gaya, ab dusra aaya same question maine bola yes , same process condom laga , cream lagai aur suru, aur satah me jo bot mila tha waha vo aur top ko bula raha hai mujhe dika raha hai ye v hai, Fir 4 se 5 min me ye v nikal liye. Ab jo tisra banda aaya ye pahle.se hi condom laga k aaya tha, bas cream lagai aur suru , Ek dum nonstop yes sba chala aur mai bilkul pasine se bhing gaya tha, Fir same process 4th man . Ab mai seriously thak gaya tah , bag se wipes nikala sab oil cream saf kiya , lower upar ki aur chup chap chala gaya, Mujhe yakeen hi nai huya ye maine kiya hai, thodi guilt v feel huya, But maine jaise pada tha waise hi hai, luckily sabke avg the bas last wale ka 7 hoga , to it was good But waha jayde tar kuch alag log aate hain , young log v aate hain , apke dekna padta hai. But gandgi bahut hai waha , thodi saf safai honi chahiye Aadhi se jyade kursiya tuti huyi hain |
| No Picture Sweetmonster86 | Posted On Aug 19, 2026
It's running only adult ***. So not a family oriented theater. That's why showing permanently closed on Google |
| No Picture Unexpected_jaat | Posted On Aug 20, 2026
Guys me 10 September ko aa raha hu...kya sach me yaha maja aayga.. aur uncles milte h kya?? Koi details inbox kro..aur agar koi varansi ka uncle padh raha h to please inbox kro..sath me chalenge |
| No Picture Sunnybot11 | Posted On Aug 21, 2026
Sabse acchi chudai kaha ho sakti hai theater mein ya toilet me ??? |
| No Picture Ayush1389 | Posted On Aug 21, 2026
@sunnybot11
Sabse acchi chudai, theater aur toilet ke beech jo jageh hai, waha hai. Jaise he theater ka door khologe toilet jane k liye, waha pe. Balcony type hai but waha sab andhera hota hai, shaam ke time pe waha kar sakte hai kyuki theatre ke andar aur toilet k andar gandagi hai, beech me yeh jageh pe kar sakte ho, maine khud 1 aadmi ko choda tha and 1 se chuswaya tha |
| No Picture 7400365 | Posted On Aug 21, 2026
I'm 19 bottom...koi chodega mujhe 🥵 dm me ur age and number |
| No Picture Badasah | Posted On Aug 22, 2026
Kya theater abhi khula hai ya band ho gya hai. |
| No Picture peldenge8010 | Posted On Aug 22, 2026
Khula hai theatre .. Show time 1.15,4.15,7.15
Teen show chalta hai..chalo sb log khub kro pela peli |
| No Picture Gandikutiya | Posted On Aug 24, 2026
Mai teen din pehle gya tha yr mera actually standard h but us din bas pta nhi kya hua mai sb bhul gya . 7.15 pe gya show chalu hua mai dekh rha tha kursi puri tuti hui , smell aa rhi thi pta nhi kesi and mujhe piche se awaaz aa rhi thi hasne ki mai piche dekha to kuch 3 log group bnakr has rhe the and then fir mai waha dekha ek banda hila rha tha khub tezi se like use kahi jana ho , dont get offended but he was ugly and wo fir thodi der baad mere bagal mei aaya aur mere muh ke just saamne uska *** aur mere seh puch rha h lega , kasam se us time pta nhi kya hua uska *** just lips ke saamne tha , mene uske tope ko kiss kiya aur pura chusne laga aur bdiya se chusa aur usne mere muh mei nikal diya ekdum se mera mind pura blank tha like i just want 🍆 . Fir ek gym wala dikha wo mere pass aaya damn uski body bahut mast thi usne apna *** nikala average sa tha mene usko thanda kiya phir mai toilet gya waha badbu aa rhi thi waha pe ek banda pura nanga khada tha , wo mere se chota tha height mei lekin uska aujaar lamba sa tha uska🥵 7 ka hoga and circumcised tha shayd mulla tha par shayad mene uska chusa and uske *** se smell aa rhi thi like usne abhi just pee kiya h lekin mei phir bhi chus rha tha maja aagya tha scchi mere pass condom nhi tha warna mai piche bhi leta . Yr agar tum ye post padh rhe ho to mujhe tele pe msg krna --@Yonko998 . |
| No Picture vkslovegay | Posted On Aug 26, 2026
Acchha jawan brown desi ladke hote hain kya |
| No Picture RachitRock69 | Posted On Aug 30, 2026
Aaj main 7 wale show me aaunga |
| No Picture RachitRock69 | Posted On Aug 30, 2026
Koi bottom ho to contact karo sath me chalenge |
| No Picture sweet411 | Posted On Aug 30, 2026
Ganga place jane se achh hai ki kahi pe top or btm dono milen sunday ko sath me drink or masty bas online rahten hai sab mil na koe nhi chahta . Or open place ho to or bhi achha hai. 👍 |
| No Picture RAHUL27BOTTOM * | Posted On Aug 30, 2026
Right 👍 but room me mai milne ko ready hu, drink 🍷 pila kr enjoy lena ho ladki bna kr full night, mst piyar karne wala, body 👅 *** karne wala, gand ka aashik ho, I m ready 2,3 4 ko |
| No Picture Reborningslowly | Posted On Aug 30, 2026
Hello Guys, I went on ganga palace on 17 Aug , that was my first time so I was very afraid, I have written story earlier on same page. So I was planning to visit again so I choose today , I forgot my trimmer in Delhi so I bought hair removal cream, I applied and clean all hair today morning, but because of cream I got some burn around hole , it was paining little bit so I was about to drop this idea , so I applied Desi ghee around there I start feeling little good ,so finally I went to theatre around 3.30 ,on the way I bought real feel condom pack of 3 ,mand I already Had 2 previous ,so total 5 condom, I ahe reached theatre , they were already selling ticket for 4.15 show, I went straight to the balcony, I was the only person at that time, I started smoking cig , One man came around 36 or may be older he sat little far for sometimes, then came to just behind my seat, he asked me ' mai bagal me baith jau, I said your wish. He came sit beside me , we start talking,he told me he is Top. The same one boy came and seat on different row.little far from us, The guy who was seating beside me asked me Muh me loge , I said show me. Fir usne bahar nikala , 5 k *** pass ka hoga but mota tha, Mai usse bola chalo upar chate hai waha thoda andhera hai, Hu upar gaye maine condom lagaya aur suk kiya pahle , Fir maine puch andar daloge , vo bola Han , maine lubricant lagaya acche se uspe , fir apne finger se thoda apne andar lgaya. Ab mai thoda jhuk gaya , usne thoda jhatke me dala , 2 week ho gaye the so thoda pain hua, fir maine nikala ise fir dubara lubricants lagaya aur is bar vo pura andar chala gaya , thoda mota tha isliye thoda pain ho raha raha, Ab vo jor jor se andar kar raha tha, but do min me ho gaya uska. Ab maine wipes se pura oil saf kiya , pain pahni fir hum Jake niche baith gaye, uske bad maine poucha dubara karoge, bola Han but thodi der chala gaya aur dusri side Jake baith gaya. Maine kuch nai bola, Barish ho rahi thi bahar bahut kam log the bas mai aur jisne abi kiya aur ek aur ladka tha bas. Mai mobile chek karne laga fir thode log aaye jab kahi na kahi baith gaye. Ab movie suru ho gayi aur koi aaya hi nai , aur mujhe lene ka man ho Raha tha, fir mai utha aur chup chap jake sabse upar khada ho gaya, Thodi der bad ek smart sa ladka aaya upar lagbhag 23 se 35 ka, vo ek dum center me upar Jake baith gaya tabi ek uncle aaye aur uska samna sehlane lage , fir vo meri tarar aane lage, mai us ladke k pas chala gaya , iska samna mast tha bilkul straight, Maine sidha pucha daloge bola , Usne sharmate huye bola Han , maine bola shamao nai, Fir mai condom lagaya , khub Sara lubricants lagaya , air jhuk gaya ,usne ek bar me pura andar tak dal diya, ab vo ekdum aache top jaise maje se kar raha tha, tabi ek ladka aaya lagbhag 19 se 20 sal ka samne hi, ab vo uncle usse kuch kuch bol rahe the aur uska samna chu rahe the , to usne bola vo bottom hai, Mer just samne khada tha vo aur ye smart ladka laga huya tha piche se, tabi ek mota se admi yaha lagbhag 35 se 40 ka hoga, pet puar nikla tha , vo bagal me aake apna sehlane laga,. Ab ye bhaisaab ka hone wala tha, isne mujhe tej se pakad k tej tej karne laga, aur fir shant ho gaya. Mai wipes se oil saf kar raha tha tabi vo mote bhaisab aaye bilkul tarsi huyi nigahon se deka air bola loge , maine bola dikhao kya hai, ab mai pakada bilkul tight but avg hi tha, maine condom diya, use bola lagai, fir maine lubricants lagaya aur jhuk gaya, qaya , inka tha to avg but kafi time liya , khub jor laga k kiya, fir ye v shant ho gaye. Ab mai wipes se dubara saf kar raha tha to dekha ,samne jo bilkul young ladka tha vo apna hila raha tha, maine deka use aur pucha saman to sahi hai, tum *** v karte ho, To usne bola vo top hi hai , us ucle ki wajah se bottom bola, Maine pucha to daaloge, bola Han aur turant mere pas aa gaya, Maine condom diya aur bola laga lo, Fir maine lubricants lagaya aur fir se jhuk gaya, Jaisa mai pahle baat bilkul young tha so desperate v tha, Ab use laga dubara milega nai Jo vo jaldi jaldi aur tej tej kar raha tha,maine usse bola aram se karo lambi sans lo, fir vo thoda shant huya , thode der aram se kiya fir shuru ho gaya, kab mere *** dabta kabi chest , ab mai bilkul thak gaya tha,maine bola vo apna jaldi kare , ba ek tej ho gaya , aur shant ho gaya, uske bad v alga raha, ab maine bola thoda mera v hila do to he is good vo aram se sehlata raha mere thoda time laga but dhire dhire mera v ho gaya. Ab maine finally pura wipes se saf kiya aur , pura face se pasina pocha , fir 2 step niche Jake floor pe baitha aur pani Piya , fir cig jalai. If you are bottom and you are in Varanasi, so you should visit there it is heaven for you, Han thoda selective hona padta hai, deko kaun apke age group ka hai, use protection always even for oral, Do you health check up regularly. Han yaha thodi kamiya hai, but koi apko judge nai karta a, koi force v nai karta . Sabkuch apsi batchit se hota. Yaha grinder aur even mojo par log hote hain but koi milta nai hai, Sabko bas pic chahiye, aur aadhe log to apne aap ko celebrity samjhte hain , Yaha pe apko sabkuch milata hai, Mai 3.30 pe gaya , 4 logo se kiya aur 5 baje bahar aa gaya, for room pe gaya nahata aur fir waha thoda ghee lagaya taki jale nai. Overall it's was very satisfying. Agr koi ho jo milna chahiye please contact, Feel free.
|
| No Picture Sonugand | Posted On Aug 31, 2026
I m bot with place varanasi and I want hard fuc*** tops and I want to try 3some with 2 tops |
| No Picture Omron | Posted On Aug 31, 2026
Aaj main Ganga par gaya. Total 10–15 log honge. Ek ladka bag taang ke aaya tha. Wo zyada tar roz hi aata hai. Usne ek aadmi ko, ek aadmi ke saath kiya, uska bhi liya aur bheed zyada thi, peeche bhi ho raha tha. Par aaj zyada log nahi the, isliye uske kaaran aaj sahi se nahi ho paya. |
| No Picture Reborningslowly | Posted On Sep 1, 2026
Hello dear, Third visit Today I went on time when the movie is going to start by 4.10 pm to balcony. As usual I waited movie to start and after that I went up to last stairs. There 3 guys were already doing with one bottom. I went there and start looking them , one guys is on back and one guys in front and one at side , two of them were doing it very hard one trying to run on his body. I wanted to try this but they all were busy. Then one young boy came who *** me on Sunday. I saw him asked how are you, he said sahi hu . I asked do you come everyday same time , he said yes , lagbhag roj. I asked him wanna do , he was already taken out his *** and gave in my hand , I slowly started rubbing it. Then put condom and start *** it after some time, I put lubricants inside my hole with fingers and put a lot on his ***, then he started doing it the same one man came around rubbing his *** and started looking at me , young boy was very desperate and with few seconds he lost it, I was very disappointed at him , when saw next man already showing his sword I asked do you want to put inside, he became happy, I have him condom and put lot of lubricants onit, Then he started doing it , his *** was around 6 but but little curvy, he put on my *** and give one big thrust , it went all inside one time I asked please do it slowly, it was paining for few seconds but after that it was ok, He was doing it very easy for few minutes and then he increased his speed with big big thrust, after some few people come around and they doing beside me , and first guys was already busy with few people, There 3 different people are getting *** by people including me in same row. This guys was still doing it very , my leg was started hurting I asked give rest for few times. Then put more lubricants on his *** and he started doing it again, Then guys came from somewhere showing his *** out and I think it was around 8 and thick also , total straight. He stand beside me asked me hold his *** , the was still *** me very hard ,I think he more than 15 minutes, my leg were started shaking. Then he is done, I gave big *** guys condom, I asked him I have never taken this big size it is thick please do it slowly , I put very large amount of lubricants on his *** , slowly rubbing it and taking little rest , and the guy who was *** me is started touching my *** , that was totally wet from percom and Shrinked due to big thrust, Then he I bend down again he put his monster on the gate , he tries push all at once but went little forward, and asked please slow , He understands it started pushing slowly, it was little hard to take but due good amount of lubricants it was start slipping more in. Second guys was still touchin my *** and my chest. While I am trying to shallow it all, after few times he pushed all in. Then started doing it very fast , I was holding second guys , then more guys came , he started touch second guy , then second man man was started *** his *** without protection and rubbing my *** . I want the guy who was *** me to discharge soon but this is also made differently, slowly slowly he is increasing his speed and thrust also. Agin my leg start shaking, I stand up straight, but big monster is still inside me he was *** with same intensity., I have asked him to stop for few seconds, he hold me tight and put all in standing like that, rest two guys were now *** eact other. After sometime he started doing it again and told he he going to discharge soon. I started feeling happy, but it was big lie then he *** me straight 10 min . I want total wet from sweat. After he is done stand up , clean all *** with wipes while breathing heavily, One more guys he came and ask me you want to more , I big nooo , i wa very tired, But in same row they still people doing in a queue. Today just two guys were enough for me , I my whole life this was my longest ***. Then I drink half bottle water and dress properly and started smoking, looking other people to doing it. Then I left around 5.15 . I am here two week more , I will be coming often these two weeks. Today was very tiring and I took biggest *** in my life.
|
| No Picture Sweetmonster86 | Posted On Sep 2, 2026
Finally some good action retuned to ganga palace. My favorite place is ganga palace. |
| No Picture BIG_D | Posted On Sep 3, 2026
Who's going today? |
| No Picture Sunny_4567 * | Posted On Sep 5, 2026
19 bottom hairless from Pandeypur varanasi ❤️🥀🤗🙈💦 |
| No Picture Sunny_4567 * | Posted On Sep 6, 2026
Aaj Sunday ko crowd hogana??? |
| No Picture Maddy_12 | Posted On Sep 6, 2026
Anyone coming today 7:15 pm? |
| No Picture Omron | Posted On Sep 6, 2026
Koi milo |
| | Previous comments: 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 11 12 13 14 15 16 17 18 19 20 21 22 23 24 25 26 27 |
|