Ganga Palace theater near Vishal lawn at Maldahiya is heaven for gays. It is located just beside the lane of Hotel Hindustan International, opposite hotel Costa Revirua.
The theater screens *** film openly and you can have full fun in back seat of balcony. You just have to keep peeping at other's *** which is already out or show yours and fun begins.
Even toilets of the theater are full of action.
|
| Displaying 1251 to 1300 of 1328 comments. |
| Previous comments: 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 11 12 13 14 15 16 17 18 19 20 21 22 23 24 25 26 27 |
|
No Picture Raghav6767 | Posted On Jul 8, 2026
Mai gya tha parso maja aagya 4-5 *** mile ak toh kitna bda aur mota tha muh me gya hi nhi dubara fir jaunga iss baar g marwane |
|
No Picture Omron | Posted On Jul 8, 2026
Aaj ganga palace kon kon ayega |
|
 Deepjjhhvvv | Posted On Jul 9, 2026
I was there last week I could find 4 young decent boys there for fun And *** a few more But mostly aged labour class people visits here |
|
No Picture Banti123 | Posted On Jul 11, 2026
Ground floor me bhi log jate hai |
|
No Picture Indifag | Posted On Jul 11, 2026
Haa par woh balcony wali baat nhi hai |
|
No Picture Pankaj_DadLover | Posted On Jul 14, 2026
Balcony Close ho gaya hai!!! |
|
No Picture Ankit_Bottom | Posted On Jul 17, 2026
16 AUGUST 2025...Mai Varanasi ke trip par tha. Bhaut thak gya tha, to family members ko bola ki aap log shopping karlo, mai room par rest krunga. Subha 11 bje ke karib Grindr se ek muslim se baat hui, vo bolta ki 1K ka room hojayga par meine mana kardiya. Fir Grindr se ek Jwellery shop owner se baat hui uska name Babu, vo vers bottom hai, usne bola ki yaha par Ganga Theatre name ki jagah h.
Pehle to mujhe dar laga, but usne fir call par sab samjhaya ki yeh theatre safe hai, aur next show 3.30 ke pass ka hai. To mai man bana kar chla gya. Fir Babu mujhe mere hotel se pick karne aya aur ham dono Ganga Palace ke andar gaye. Oh my god!! What an experience, approx 50-60 log the Balcony mai. Dekh kar mai to hairan hi hogya.
Mere boobs ka size big hai, dekhte hi dekhte vaha par log ekathe hogye. Kisisne nipples chuse, kisi ne gand chati, kisi ne kiss ki. Mai ghabra gya, mujhe 5-6 logo ne gher liya. Fir unse peecha chuda kar neeche aya. Vaha par ek ladka akela betha tha, meine us se puch kar uska *** hilaya. Fir neeche gya aur, to ek budha ne mujhe pakad kar mere boobs chuse. Thodi der bad ek Andhra Pradesh ka banda tha, usne meri spanking ki, zor zor se moti gand par chantee mare. Fir ese karte karte 10 logo ke sath muh kala karliya meine. And time over hogya. Ham sab bhar aa gaye.
Mai lekin hotel nhi gya vapis, vahi par ghumta raha. Next show shyad 7.30 ka hoga. Meine subha vale Muslim ko bula liya. Ham dono uper Gaye, seat par bithake uska land chusa bhaut hard, zor zor se. 5 minute mai uska discharge hogya, vo chla gya. Fir meine t shirt and shorts utar diya, sirf penty mai ghum raha tha. 4-5 logo ka aur discharge karva diya.
Last mai ek Banda tha, gym hunk, vo apne 4 dosto ke sath ayodhya se aya tha. Mujhe puchta ki boobs silicone ke lagaye hai kya, meine bola chus kar dekhlo. Itne me interval ho gya, aur light on hogyi. Fir ham alag alag hogye. Jab movie start Hui dobara, meine use bhaut dhunda har taraf dekha. Vo mila nahi. Mujhe uski underarms chatni thi. Fir mai sad hogya, aur socha ki chlo vapis chalta hu.
Jab mai stair utarne laga, vo same banda uper aa raha tha. Mai khush hogya, meine pucha ki bhai kaha chle gye the. Kehta call agya. Fir meine usko direct pucha ki mujhe underarms and *** chatna hai. Ham vahi, balcony ke bahar khade hogye ek corridor mai. Vaha par mai khoob desperately uska land chusa. 4-5 log dekh rahe the, par mai besharam hokar land chusta raha aur end mai uska namkeen pani pi liya. Fir ham dono alag alag hogye, aur ek dusre ko bye bolkar chale gaye. Yeh best experience tha. Pta nahi aab vo kaha hoga.
Vapsi par meine Rapido book ki. Rapido vale ne mujhe ganga palace se uthaya, aur batien krne lg gya. Meine btaya ki mai Punjab se aya hu. Fir meine us se pucha ki aap gye ho kabhi, uska reply aya ki nahi yaha par g*ndu log jatte h. Meine usko bola ki iska matlab mai bhi g*ndu. Vo hasne lag gya. Meine usko bola ki 100rs extra dunga, ki vo varanasi ghuma de. Fir ride cancel karke usme mujhe ghumaya aur ek sunsaan jagah pr le gya. Meine uska vaha par land chusa, fir usne mujhe hotel par drop kr diya.
Thank you Babu and Ganga Palace jo mujhe itna acha experience karvaya. Thanks |
|
No Picture Priyanshu_Singh | Posted On Jul 19, 2026
Ye ganga palace mein hota kya hai i want explore koi batayega mujhe ?? Mere man mein bahut se curiosity machi hui hai jaanne ki koi batayega?? |
|
No Picture sweet411 | Posted On Jul 21, 2026
Ab kay hai waha pe.??? |
|
No Picture Incestp | Posted On Jul 22, 2026
Mai ek bar gaya hu waha nice experience |
|
No Picture Pankaji | Posted On Jul 22, 2026
Mujhe waha sabhke *** se nahana hai
|
|
No Picture Abhiabhimishraa | Posted On Jul 23, 2026
Balcony khula hai ki.nhi abhi |
|
No Picture 7400365 | Posted On Jul 23, 2026
Kal se balcony khul jayega guyzzzz |
|
No Picture AiishNina | Posted On Jul 24, 2026
Ganga place theatre ajj bhi active hai kya?.....konsa crowd jyda hota h oha ? Koi bata sakte ho kya .....mai bottom 26 sal ka educated |
|
No Picture Unknownboy_198 | Posted On Jul 24, 2026
mai aaj gaya tha lekin ek banda mila tha maine uska su** kiya but itne me koi shemal* aa gayi wo chala gaya uske pass phir maine ek bande ko haath lagaya tha pakdne ke liye usne mera haath hata diya aur kisi aur se su** karwa liya 3-4 minute me uska bahar nikal gaya aur wo chala gaya jo banda uska su** kar raha tha wo pura nang* baitha hua tha, sabhi apna apna half pant niche khiska kar baithe the |
|
No Picture Omron | Posted On Jul 25, 2026
Aaj ganga palace sab aao balcony khul gaye |
|
No Picture Unknownboy_198 | Posted On Jul 26, 2026
isse badhiya dilli me kashmiri gate per milte hai bande aur anand vihar aur yahan ganga palace me to ticket ke paise lagte hai aur dekho ye sab bahot lower class ke log aate hai ganga palace me jaise rikhsaw driver ya usse bhi lower jaise thela khichne wale |
|
No Picture Unknownboy_198 | Posted On Jul 26, 2026
mai yahan visit karne aaya tha to chala gaya explore karne ke liye ganga palace me |
|
No Picture Unknownboy_198 | Posted On Jul 26, 2026
baaki dilli ke metro washroom ya parks me bhi itne hot hot bande milte hai koi MNC me kaam kar raha hoga koi kahi achche padhe likhe well personality fit log |
|
No Picture Unknownboy_198 | Posted On Jul 26, 2026
pahle mai aisa nahi tha kisi bhi cruising place per nahi jata tha mai, ab mai ye sab chor dunga |
|
No Picture Unknownboy_198 | Posted On Jul 26, 2026
tumhe lagta hai? aaj kal ke achche padhe likhe log theater me jakar po*n dekhenge? |
|
No Picture Sweetmonster86 | Posted On Jul 26, 2026
Ganga palace theatre is only for ***. For days when u want raw ***. Not for date or romance. A place where u can behave like a bitch and nobody judges u because they also came for that. Agar sirf *** me intrest hai to ganga palace sahi jahah hai, apni asli tharak dikhane ke liye. R@ndi banne aur banaane ki best jagah. |
|
No Picture Omron | Posted On Jul 26, 2026
Aaj mai ganga palace gaya kuch kiya to nahi par mere piche 3 ladke kar rahe the ek ladka to handsome tha ek ne sir par white kapda Bandhan tha or ek mota sa tha tino ek dusre ke sath kar rahe the or aaj balcony khul gaye.. |
|
No Picture Priyanshu_Singh | Posted On Jul 26, 2026
Balcony mein kya hota hai |
|
No Picture Sam444123 | Posted On Jul 26, 2026
Aaj gaya tha mai....but bahut kharab experience raha qki mai waha pr akele baithna psnd kiya qki jo bhi aata mujhe hi dekhta aur maine sabko ignore Kiya.......but axxa place nhi h jo bhi ho |
|
No Picture Sweetmonster86 | Posted On Jul 27, 2026
Ek baat samjh me nahi aati, itna safe place hai. Agar acchhi crowd nahi aa rahi to roka kisne hai. Regularly visit karoge aur naye log aayenge to theater bhi profitable rahega aur open bhi. Place ka issue bhi solve hai, koi bhi jagah apne aap to acchhi nahi ho jayegi. Suppose theatre band ho gaya to dusra koi bhi option nahi hoga. Balcony ke ticket me poore showtime ka place kaha milega. Seat ke side me moot denge fir kahege ki filthy hai. I wish aisa thetre lucknow me hota. |
|
No Picture Kunal_oberoi | Posted On Jul 27, 2026
What kind of movies run in this theatre? |
|
No Picture Sweetmonster86 | Posted On Jul 28, 2026
Straight c grade *** *** |
|
No Picture Sumit95 | Posted On Jul 28, 2026
How to initiate with strangers in public toilet, What if he is not interested in such things |
|
No Picture Banti123 | Posted On Jul 29, 2026
Sumit just eye contact Or just showing nd see thairs tools |
|
No Picture Ramsingh0786 | Posted On Jul 29, 2026
Mujhe *** chuswana pasand hai or condom ke sath gadh bhi marta hu tej tej se kisi ke pass room hai to msg karo mujhe varanasi se hu me |
|
No Picture Ossono3 | Posted On Jul 29, 2026
Time show ? |
|
No Picture peldenge8010 | Posted On Jul 30, 2026
Mai b jata hu ganga palace ..lekin vahan pe 5,6 gaandu group bna k aate h..mja nhi aata ..sbka *** chhute rhte h .... |
|
No Picture Reborningslowly | Posted On Aug 1, 2026
Hey guys , I here for few days, I have heard about this , Any won to take me there. I am bottom looking for top |
|
No Picture Sweetmonster86 | Posted On Aug 1, 2026
Mai personally 3 top ko bj de chuka hu, last visit me theatre ke andar. Mixed crowd hota hai to apne likes ke according hi kisi se milna theek hai but surety nahi hai kisi din crowd alag bhi ho sakti hai. |
|
No Picture Raj20uyff | Posted On Aug 1, 2026
Show ka time kya hai |
|
No Picture Harmanharth93 | Posted On Aug 2, 2026
1pm 3pm 5pm 7 pm |
|
No Picture Aryan01 | Posted On Aug 3, 2026
Jisko bhi milna h msg karo Jisko L chusna pasand ho milo |
|
No Picture Sam444123 | Posted On Aug 5, 2026
Mai hamesha dekhta hu ek ladka bahut akela chup chap baitha rhta hai waha .... handsome aur cute bhi h wo but wo kisi se baat nhi krta .....kis kis ne notice ki hai...🤔 |
|
No Picture Sam444123 | Posted On Aug 5, 2026
Mai usko bahut psnd krta hu....but wo baat hi nhi krta kisi se |
|
No Picture Sammalex | Posted On Aug 6, 2026
Aj me gya tha 1st time , mazaa agyaa |
|
No Picture Sammalex | Posted On Aug 6, 2026
3 land chuusa hu ek sath , group bna kr sbne liya h mera |
|
No Picture Sammalex | Posted On Aug 6, 2026
Bhai aj first time tha mera, 1bje gya tha fir 7 bje wle me , bathroom me mughe 10 logo ne pelaa h, but meri se koi jabardasti nii kiya tha |
|
No Picture Sammalex | Posted On Aug 7, 2026
1 pm pr gya ganga palace that was 1st time,i also little bit nervous but jab toh us time seat pe bs 2,3 log dikh rhe the ,but mene deyan se dekha to seat ke upar andhera h aur waha bhi log h , me direct upar gya , fir ek 30sall ka admii aya mere land pr hath lagyaa , me mana kiya but fir bhi kiya vo then me chup ho gya fir usne mera lower nichee kiya aur *** krne lgaaa atleast usne 30min kiya but fir bhi mera giraaa ni kyo ki me ghar se 3,4 barr muth mar kr giraa diya tha , mera chuste chuste uska khud ka girr gya then vo apne seat pr chlaaa gyaa.
Uske baad ek thoda High ka admii usne such karna suru kiyaa but vo bsdkkkk ka apne teeth se *** kr rha tha jo ki mazaa ni ayaa and wahaa ek aur admi aya fir ye ladka dono log ka *** krne laga, vo ladka hmse bola ki me apna land uske gand me dalu mene mana kar diya kyo ki already 4 baar hilaa kr nikal cukaa hu isliye tight nhi ho rhaa hai fir thodi der us ladke ka girr gya but mera ni giraa aur me thak gya tha khade khade, fir me khud sb chor kr toilet chlaa gya thaa , waha vo ladka aya vo gand me dalne ke liye kehh rha tha mene kha ki mera tight ni ho raha h isliye ni jayega fir hmdono ek dusre ka hilaya. But uska jaise land tight hua mughe rhaa ni gyaa mene khud uska *** krnaa suru kr rha diyaa , fir usne mere muhh me giraaa diyaaa.
Ab tk me garam ho cukaa tha fir uske baad buddhe uncle aye the toilet me ,mene unka *** kiya unka bhi pii gya me , uske thodi der wait kiya to vo ladka aya jo mera 1st time *** kiya tha , again uske *** krna suru kiya aur meraa girr gyaaa, fir me chla gya.
Fir ghar jakr hilaya mene 2baar fir bhi mughe rha ni gya to 7 bje fir chla gya
7 bje wle me 15 log aye the sayad gya log ni thee . Us time koi chomu sa chota sa ladka baith gya mere bagal me , me uth kr upr seat pr chla gya ,, but vo banda khud pta ni kya smj rha tha , bs me hi touch kru uska land aur *** bhi vo kuch bhi na kre , vo mughe fir toilet le gyaa
But jaise hi toilet gya me waha 2log the usme se ek log ka bhout bada tha atleast 10inch ka tha meri faat gyi dekh ke but mera mn tha *** krne ka aur chudne ka bhi fir vo aya mere pass aur laga gand me ungli krne aur mughe chad gya fir ek ldka aur aya vo lga *** krne , fir vo ladka vo land apne me pehle dalwaya fir jb bhout gyda drd hone lga to uske me se nikl mere me dalaa , fir sb log chle gye sirf hm aur mota land wala tha jo dall rha mere andr toilet se andr jo latrine h usme lejakr chodne lga but bhr bhout khde the , mughe rha ni gyaa me bahar agyaa Aur bahar sab mughe dekh rhe the aur ye bnda mughe piche se chode ja rhaa tha , fir mene hi sbse kha ki aoo sab dallo, fir kuch akrr kiss krne lge aur kiss ke badd meri gand me apna land dall de rhe the 10,12 log the waha buddhe, jawan, 1,2 bacche bhi the mene sabka liyaa tha , sbne dalaa giraya aur mughe kiss de kr chle ja rhe the .
Last me bs 3,4log the bs ek ne mughe khaa shirt paint pura utar kr hall me jao aur sabke samne wli marwao accha lgega , menee wohii kiya haal me gya 1st row baith kr me *** kr rha aur ek log piche se gand me dall rhe thee , mene sbse kha ki gandi baat kroo mere baareme takii me garam rahuu , fir sbne mughe cheer kiya aur group me bolne lga me randi hu,randwa hu, mera rate 1000 hona chahiye, me bhout sexy' hu, mera bhosra mst , ye sb sunn kr bhout accha lgaa mughe
Last ke mere gand se blood ane lga tha ,ek ldke ne bataya tb mene jaakr apne Kapde pehle aur bahar agya aur sabne mughe thanku bola kyo ki mene uski aag bugga dii .
Bhout badhiya experience thaa vo mere liye me jb bhi jaunga me group me pelwaunga |
|
No Picture Sammalex | Posted On Aug 7, 2026
Actually me ab tk paise dekar apni gand marwata tha per hour 1000,1200 ayse aur kuch kuch jagah pr 3-4 hazarr bhi but yha pr 90 rs ticket mil jata h aur sbsee marwaa loo |
|
No Picture Ajinky | Posted On Aug 7, 2026
Bhai 15 august k liye ready raho bhut cloud hoga mja ayega |
|
No Picture Chotukum_ar | Posted On Aug 7, 2026
@Ajinky 15 august ko cloud kyu hoga yaha |
|
No Picture Rohit099 | Posted On Aug 8, 2026
Yaar last show kitne baje hota hai... |
|
No Picture Amanxoxoxo | Posted On Aug 9, 2026
Theatre me camera nhi hai? |
|
No Picture Sam444123 | Posted On Aug 10, 2026
Mai jb bhi jata hu dekhta hu ek ladka bahut akela chup chap baitha rhta hai waha .... handsome aur cute bhi h wo but wo kisi se baat nhi krta .....kis kis ne notice ki hai...
Kl bhi usko dekha tha yrrr....mujhe pyar ho gaya usse
Mai usko bahut psnd krta hu....but wo baat hi nhi krta kisi se
Koi janta hai to plzzz uska I'd or contact plzzzz |
|
| Previous comments: 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 11 12 13 14 15 16 17 18 19 20 21 22 23 24 25 26 27 |