Vande matram circle mansrovar goliyavas ke near ka jungle
Vande matram circle mansrovar goliyavas ke near ka jungle hai wha pr daily group *** hota hai raat ko 9bje ke baad mei daily jata hu aur khub mje leke atta hu koyi btao ager gya ho toh mera ek experience hai woh sjare kr dwta hu.
Mei 19 Aug ko karib 8pm pr gya wha pr mein ek ldka jaan tha usne muje btaya ke hha pr pass mei jungle hai wha ja skte ho aap pee krne toh mei chla gha toda andera tha pr mei chla gya himmat krke jaiae mei gya toda aage mein dekha ke 4 log 35-35 age ke ek dusare ke *** maar rhy hai aaur galiya de rhy thy ek ka toh *** bhit bda aur kala tha ???? 9+ pakka uske jb dala toh ek ladka joor joor se chilane lga air roone lga fir. Uske baad mei bii shamil ho gya jaise hei un sb mei mila baise hei mere *** chaat chaat kr ek ldke ne halua bna de fir uske baad oil lga ke mein 2-2 *** apne moti *** mei dalbaye mja Aa gya 3 baar panni nikal gya mera aaj fir jaanuga 10pm .
Reply/Post a comment
|
| No Comments have been posted yet. |