Metro station toilet in Lucknow
Charbagh me anytime u get ur buddy
Reply/Post a comment
|
| Displaying 1 to 9 of 9 comments. |
|
No Picture Republic2004 | Posted On Oct 13, 2025
Charbagh metro station toilet . Just knock the door 2 times. And u will get same reply easily to enter.
|
|
No Picture Himanhudshuumar | Posted On Oct 13, 2025
Aaj miloge charbagh me |
|
No Picture Mohit_chahal | Posted On Oct 16, 2025
Hallo...Koi milega |
|
No Picture Anil_rana | Posted On Oct 21, 2025
Hello friends, I am new here, would anyone like to *** my ***? |
|
No Picture Chahiyemujhe | Posted On Nov 19, 2025
Mai roz Lucknow University sai transport Nagar jata hun!! Mast chusta hun aur marwata hun !! Kisi ko man hai to mai kisi metro station mai aapka chus sakta hun!! Message me here!! |
|
No Picture Ramish | Posted On Dec 22, 2025
Koi charbag par choos sakta ho to meseeg laro |
|
No Picture Vikasingh | Posted On Jul 2, 2026
I want to *** someones *** plzz fill my stomach with ur semen |
|
No Picture Wannatasteme | Posted On Jul 4, 2026
Hi dirty guyz |
|
No Picture SweetMale4Love | Posted On Aug 25, 2026
Aaj amausi ke washroom mei try karta hun ek baar, Condom saath laya hun, agar mila koi washroom mei aur mauka theek raha toh apni pant utar kar apni lulli dikha kar sedhe bol dunga, yeh dekho fir apni gand ka ched dikha kar usko condom ka packet dikha kar boldunga agar pasand karte ho toh ?! Abhi udhar hee khada hun, raat bhi ho chuki hai, shuru mei ishara dene ke liye pink lip balm bhi laya hun,phone par baat karne ki acting karte hue suna kar bolunga, ki are yaar tum kab wapas aaoge? Mere honth sookh gaye tumhara choosne se hee mere gulabi hoonth garam hote hai. Let's see, washroom jata hun. |
|