OhMojo.com - GAY DATING FOR GUYS IN INDIA
Home Guys Online in India Search Profiles Gay Cruising Spots in India

Metro station toilet in Lucknow


Submitted by Republic2004 Location: Lucknow (Uttar Pradesh, India)

Charbagh me anytime u get ur buddy

Reply/Post a comment


Displaying 1 to 9 of 9 comments.

No Picture

Republic2004
Posted On Oct 13, 2025

Charbagh metro station toilet . Just knock the door 2 times. And u will get same reply easily to enter.

No Picture

Himanhudshuumar
Posted On Oct 13, 2025

Aaj miloge charbagh me

No Picture

Mohit_chahal
Posted On Oct 16, 2025

Hallo...Koi milega

No Picture

Anil_rana
Posted On Oct 21, 2025

Hello friends, I am new here, would anyone like to *** my ***?

No Picture

Chahiyemujhe
Posted On Nov 19, 2025

Mai roz Lucknow University sai transport Nagar jata hun!! Mast chusta hun aur marwata hun !! Kisi ko man hai to mai kisi metro station mai aapka chus sakta hun!! Message me here!!

No Picture

Ramish
Posted On Dec 22, 2025

Koi charbag par choos sakta ho to meseeg laro

No Picture

Vikasingh
Posted On Jul 2, 2026

I want to *** someones *** plzz fill my stomach with ur semen

No Picture

Wannatasteme
Posted On Jul 4, 2026

Hi dirty guyz

No Picture

SweetMale4Love
Posted On Aug 25, 2026

Aaj amausi ke washroom mei try karta hun ek baar, Condom saath laya hun, agar mila koi washroom mei aur mauka theek raha toh apni pant utar kar apni lulli dikha kar sedhe bol dunga, yeh dekho fir apni gand ka ched dikha kar usko condom ka packet dikha kar boldunga agar pasand karte ho toh ?! Abhi udhar hee khada hun, raat bhi ho chuki hai, shuru mei ishara dene ke liye pink lip balm bhi laya hun,phone par baat karne ki acting karte hue suna kar bolunga, ki are yaar tum kab wapas aaoge? Mere honth sookh gaye tumhara choosne se hee mere gulabi hoonth garam hote hai. Let's see, washroom jata hun.