|
| Displaying 1 to 15 of 15 comments. |
|
No Picture Only_love560 | Posted On May 10, 2025
Can we meet! |
|
No Picture Abhsihek | Posted On May 13, 2025
Yess whichever metro station you tell me to |
|
No Picture aviiralroy | Posted On May 25, 2025
Yaha sala metro toilets me kabhi koi milta hi nahi hai |
|
No Picture Abhsihek | Posted On Jul 13, 2025
mein milunga na you tell time and station. pahuch jaunga
|
|
No Picture aviiralroy | Posted On Jul 14, 2025
Kon sa metro hai jaha crowd kam rehta hai and maje kar sakte hai freely |
|
No Picture Himanhudshuumar | Posted On Jul 16, 2025
Durgapuri metro station |
|
No Picture Chahiyemujhe | Posted On Nov 19, 2025
Mai bhi mil jaunga mast Chusunga!! Milo koi |
|
No Picture Gadgd | Posted On Nov 19, 2025
Can anyone meet at IT college metro station loo |
|
No Picture Lucknow34627 | Posted On Nov 22, 2025
@Gadgd ok. I can |
|
No Picture Ahe62ywvs | Posted On Nov 22, 2025
Aaj koi ayega charbagh muje *** karna hai |
|
No Picture Lucknow_Bottom_ | Posted On Nov 23, 2025
I'm Top with place nearby Telibagh |
|
No Picture adarshhh | Posted On Nov 23, 2025
Main bottom hun |
|
No Picture Chahiyemujhe | Posted On Nov 26, 2025
Mujhe message Kari yaar !! Main mast *** karunga |
|
No Picture Aman_01 | Posted On Jul 13, 2026
Actually its best for quickies .ig |
|
No Picture SweetMale4Love | Posted On Aug 24, 2026
Aise koi wait karta hua nahi milega, and khud se bhi thoda try karna hota hai, Jyadatar best rehta hai, winter season mei shaam ko 8 baje ke baad, kabhi kabhi males washroom ke andar nahi uske paas rehtey hai, thoda time spend karna padega. Bottom *** sucker ko dosre males ko hint dena easy rehta hai. Jabki malet tops ko doosre males ko ishara dena aur yeh samjhana ki woh top hai and bottom male ya *** sucker dekh rahe hai, usme unko time lagta hai, isliye top males jyada time wait nahi kar pate. |
|