The only real gay cruising spot in lucknow, I met many boys here but no place here for any action. Earlier one urinal was there where u can ***. But now i don't know its status
|
| Displaying 101 to 133 of 133 comments. |
| Previous comments: 1 2 3 |
|
No Picture Ramish | Posted On Dec 22, 2025
Charbag me koi milo battm *** karo mai to roz ata hu |
|
No Picture Ronny4You | Posted On Dec 23, 2025
Koi Nahi Milta abb Chaarbagh mein |
|
No Picture Ramish | Posted On Dec 25, 2025
Roz rahte hai sham me |
|
No Picture Ossono3 | Posted On Dec 28, 2025
Where is this place ? |
|
No Picture Mohit_chahal | Posted On Feb 25, 2026
Hi...Milega koi |
|
No Picture Botdelhi73_4 | Posted On Feb 25, 2026
Ha Mai hu |
|
No Picture KillerGand * | Posted On Mar 6, 2026
Bridge open hai kya aajkal |
|
No Picture Narpremi | Posted On Mar 31, 2026
Bridge to bnd ho gya hai charo traf se ab kaha milte hai log |
|
No Picture Narpremi | Posted On Mar 31, 2026
Koi new location he kya Charbagh me |
|
No Picture Adiiiiiiiii | Posted On Mar 31, 2026
Meet near flag
|
|
No Picture ANYPAMA | Posted On Apr 9, 2026
Kai milna chahega charbagh me |
|
No Picture Riksar700 | Posted On Apr 18, 2026
Koi hai yha brij ke niche |
|
No Picture Riksar700 | Posted On Apr 19, 2026
Briz ke uper ana hai to bolo |
|
No Picture New_Bottom_23 | Posted On Apr 29, 2026
mai bottom hu meri age 23 year hai i am interested in single/3 some/ group but i have not much experience i did *** 2/3 time only which is with single person but i want to experience extremely hard *** so i am here if any top with group tops want *** with me so i wanna exprence |
|
No Picture Sweet_Venom | Posted On Apr 30, 2026
Went today for cruising on charbagh footover bridge after a long time... Guys please note. Charbagh footover bridge is closed from all sides and you cannot enter. Thank you |
|
No Picture Aakash98 | Posted On May 13, 2026
Koi Charbagh meh *** chuse ga aaj |
|
No Picture Raj8858 | Posted On May 14, 2026
Jiska big aur mota ho mujhse milo mai chusuga |
|
No Picture Lkopb | Posted On May 16, 2026
charbag me aj koi *** kerayega |
|
No Picture Vers_shiu | Posted On May 17, 2026
M hu charbagh me, but sab band h, koi new jagah h kya cruising ki? |
|
No Picture Narpremi | Posted On Aug 5, 2026
Yr ye over bridge kb khulega |
|
No Picture Vikky_singh22 | Posted On Aug 5, 2026
Charbagh overbridge closed 🔒 |
|
No Picture Age22TOP | Posted On Aug 5, 2026
Aaj he Charbagh mai ek mila jisko *** chuswaya hai Charbagh |
|
No Picture Solty | Posted On Aug 16, 2026
Hi Abhi Koi milega charbagh k aas paas jiske pass place ho |
|
No Picture Narpremi | Posted On Aug 17, 2026
Vikky_singh22 koi new spot ho batao |
|
No Picture Sweetmonster86 | Posted On Aug 20, 2026
Kal 9:00 pm charbagh aaunga. kuch option hai? |
|
No Picture SweetMale4Love | Posted On Aug 23, 2026
Me near Charbagh rehta hun & abb 36 years hun, hamesha se *** pasand karta hun, school ke days se hee, Maine toh hamesha say bahut baar charbagh mei males ke saath enjoy kiya hua hai . Mujhe choosna hamesha se hee pasand hai, station ke bahar durga puri wali road par ab tak more than 20 males ka *** easily kiya hua hai. Uncle log ka toh swallow bhi Kiya hua hai open mei, (sannate wali place par). Car mei choosa hai, road ke kinare thoda peeche kaa kar bhi. Bridge ke neeche.kaafi places par choosa hua hai. |
|
No Picture SweetMale4Love | Posted On Aug 23, 2026
Charbagh station se durgapuri wali road par meine choose hai, nazdeek rehta hun, Open mei *** karke swallow karke poora satisfy kar deta hun yaaron ko. Jab 23 years ka tha tab 60-64 years wale uncle log ka bhi choos kar piya hua hai, aur abb mei 35 years ka hun, aur 20-22 years ke young males se kafi baar mil chuka hun. |
|
No Picture SweetMale4Love | Posted On Aug 23, 2026
Maine sabse pehle CHARBAGH se durgapuri wali road par hee aaj say 22 years pehle *** kiya tha, Easily mil jate hai shokeen males. Mein Khushi se swallow bhi karta hun. |
|
No Picture SweetMale4Love | Posted On Aug 23, 2026
Agar koi active hai, online hai near Charbagh, toh abhi connect kariye, place nahi hai toh bhi no issues, mei open mei bhi sannate wali place par choos leta hun. Shokeen hun *** karne ka..hamehsa se, aur mutth peena bachoan se pasand hai. |
|
No Picture SweetMale4Love | Posted On Aug 23, 2026
Mei *** karne ke liye udhar jata rehta hun, Charbagh railway station se bahar nikal kar mawaiya ki taraf (durga puri metro station ke pass). Udhar Hamesha mil jata hai koi naa koi shokeen male. Mei bachpan se udhar jata rehta hun, abb other city mei job hai, lekin aaj bhi night mei jab bhi gaya hun mere ko koi naa koi yaar hamesha mila hai. Young age wale aur mere se badi age wale bhi, dono milte hai. |
|
No Picture Age22TOP | Posted On Aug 25, 2026
Mai aaj 6 baje Charbagh aa reha hu kisi pr place hai toh milo |
|
No Picture Mohit_chahal | Posted On Sep 1, 2026
Charbagh station k bahar night me kuch ladies or kuch kinnar milte h..Koi janta h ki kaise hai..Safe h ya nhi... Or night me grindr app khol ka bhi bahut se logo ko dekha h.. |
|
No Picture Age22TOP | Posted On Sep 2, 2026
Kal mai charbagh mai hu 2 din ke liye room lunga mai charbagh mai , im 22 top jisko *** chusna hai message karo kal raat 7 baje pahuch jaaunga charbaag mai |
|
| Previous comments: 1 2 3 |