OhMojo.com - GAY DATING FOR GUYS IN INDIA
Home Guys Online in India Search Profiles Gay Cruising Spots in India

Charbagh footover bridge


Submitted by Sweetmonster86 Location: Lucknow (Uttar Pradesh, India)

The only real gay cruising spot in lucknow, I met many boys here but no place here for any action. Earlier one urinal was there where u can ***. But now i don't know its status

Reply/Post a comment


Displaying 101 to 133 of 133 comments.
Previous comments: 1  2  3  

No Picture

Ramish
Posted On Dec 22, 2025

Charbag me koi milo battm *** karo mai to roz ata hu

No Picture

Ronny4You
Posted On Dec 23, 2025

Koi Nahi Milta abb Chaarbagh mein

No Picture

Ramish
Posted On Dec 25, 2025

Roz rahte hai sham me

No Picture

Ossono3
Posted On Dec 28, 2025

Where is this place ?

No Picture

Mohit_chahal
Posted On Feb 25, 2026

Hi...Milega koi

No Picture

Botdelhi73_4
Posted On Feb 25, 2026

Ha Mai hu

No Picture

KillerGand *
Posted On Mar 6, 2026

Bridge open hai kya aajkal

No Picture

Narpremi
Posted On Mar 31, 2026

Bridge to bnd ho gya hai charo traf se ab kaha milte hai log

No Picture

Narpremi
Posted On Mar 31, 2026

Koi new location he kya Charbagh me

No Picture

Adiiiiiiiii
Posted On Mar 31, 2026

Meet near flag

No Picture

ANYPAMA
Posted On Apr 9, 2026

Kai milna chahega charbagh me

No Picture

Riksar700
Posted On Apr 18, 2026

Koi hai yha brij ke niche

No Picture

Riksar700
Posted On Apr 19, 2026

Briz ke uper ana hai to bolo

No Picture

New_Bottom_23
Posted On Apr 29, 2026

mai bottom hu meri age 23 year hai i am interested in single/3 some/ group but i have not much experience i did *** 2/3 time only which is with single person but i want to experience extremely hard *** so i am here if any top with group tops want *** with me so i wanna exprence

No Picture

Sweet_Venom
Posted On Apr 30, 2026

Went today for cruising on charbagh footover bridge after a long time... Guys please note. Charbagh footover bridge is closed from all sides and you cannot enter. Thank you

No Picture

Aakash98
Posted On May 13, 2026

Koi Charbagh meh *** chuse ga aaj

No Picture

Raj8858
Posted On May 14, 2026

Jiska big aur mota ho mujhse milo mai chusuga

No Picture

Lkopb
Posted On May 16, 2026

charbag me aj koi *** kerayega

No Picture

Vers_shiu
Posted On May 17, 2026

M hu charbagh me, but sab band h, koi new jagah h kya cruising ki?

No Picture

Narpremi
Posted On Aug 5, 2026

Yr ye over bridge kb khulega

No Picture

Vikky_singh22
Posted On Aug 5, 2026

Charbagh overbridge closed 🔒

No Picture

Age22TOP
Posted On Aug 5, 2026

Aaj he Charbagh mai ek mila jisko *** chuswaya hai Charbagh

No Picture

Solty
Posted On Aug 16, 2026

Hi Abhi Koi milega charbagh k aas paas jiske pass place ho

No Picture

Narpremi
Posted On Aug 17, 2026

Vikky_singh22 koi new spot ho batao

No Picture

Sweetmonster86
Posted On Aug 20, 2026

Kal 9:00 pm charbagh aaunga. kuch option hai?

No Picture

SweetMale4Love
Posted On Aug 23, 2026

Me near Charbagh rehta hun & abb 36 years hun, hamesha se *** pasand karta hun, school ke days se hee, Maine toh hamesha say bahut baar charbagh mei males ke saath enjoy kiya hua hai . Mujhe choosna hamesha se hee pasand hai, station ke bahar durga puri wali road par ab tak more than 20 males ka *** easily kiya hua hai. Uncle log ka toh swallow bhi Kiya hua hai open mei, (sannate wali place par). Car mei choosa hai, road ke kinare thoda peeche kaa kar bhi. Bridge ke neeche.kaafi places par choosa hua hai.

No Picture

SweetMale4Love
Posted On Aug 23, 2026

Charbagh station se durgapuri wali road par meine choose hai, nazdeek rehta hun, Open mei *** karke swallow karke poora satisfy kar deta hun yaaron ko. Jab 23 years ka tha tab 60-64 years wale uncle log ka bhi choos kar piya hua hai, aur abb mei 35 years ka hun, aur 20-22 years ke young males se kafi baar mil chuka hun.

No Picture

SweetMale4Love
Posted On Aug 23, 2026

Maine sabse pehle CHARBAGH se durgapuri wali road par hee aaj say 22 years pehle *** kiya tha, Easily mil jate hai shokeen males. Mein Khushi se swallow bhi karta hun.

No Picture

SweetMale4Love
Posted On Aug 23, 2026

Agar koi active hai, online hai near Charbagh, toh abhi connect kariye, place nahi hai toh bhi no issues, mei open mei bhi sannate wali place par choos leta hun. Shokeen hun *** karne ka..hamehsa se, aur mutth peena bachoan se pasand hai.

No Picture

SweetMale4Love
Posted On Aug 23, 2026

Mei *** karne ke liye udhar jata rehta hun, Charbagh railway station se bahar nikal kar mawaiya ki taraf (durga puri metro station ke pass). Udhar Hamesha mil jata hai koi naa koi shokeen male. Mei bachpan se udhar jata rehta hun, abb other city mei job hai, lekin aaj bhi night mei jab bhi gaya hun mere ko koi naa koi yaar hamesha mila hai. Young age wale aur mere se badi age wale bhi, dono milte hai.

No Picture

Age22TOP
Posted On Aug 25, 2026

Mai aaj 6 baje Charbagh aa reha hu kisi pr place hai toh milo

No Picture

Mohit_chahal
Posted On Sep 1, 2026

Charbagh station k bahar night me kuch ladies or kuch kinnar milte h..Koi janta h ki kaise hai..Safe h ya nhi...
Or night me grindr app khol ka bhi bahut se logo ko dekha h..

No Picture

Age22TOP
Posted On Sep 2, 2026

Kal mai charbagh mai hu 2 din ke liye room lunga mai charbagh mai , im 22 top jisko *** chusna hai message karo kal raat 7 baje pahuch jaaunga charbaag mai

Previous comments: 1  2  3